महाराष्ट्र में फिर एक बार मंडरायेंगा तूफानी बारिश के बादल बड़ी संभावना ?

  अप्रैल से महाराष्ट्र में तूफानी बारिश की संभावना?

मौसम विभाग की ओर से बड़ी खबर?



       मौसम को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। मौसम को लेकर मौसम विभाग के मुताबिक महाराष्ट्र में कही जिलों में तूफानी बारिश की संभावना दर्ज की जा रही है। महाराष्ट्र में अगले 24 घंटे में भारी बारिश और तूफान आ सकता है। और उसी के साथ तूफानी बारिश में बिजली गिरने की भी चेतावनी मौसम विभाग के मुताबिक दी गई है। पहले से ही मुश्किलें बड़ी हुई थी और अब फिर से एक बार बड़ी मुश्किलों का सामना हम सभी को करना पढ़ने वाला है। बिना मौसम मानसून मैं, इस तूफानी बारिश और बिजली गिरने की चेतावनी से लोग परेशान हुए हैं और इसमें सबसे ज्यादा परेशान किसान हो रहा है। क्योंकि इस बिना मौसम मानसून तूफानी बारिश में किसानों के फसल को बड़ा नुकसान हो सकता है। 

  देश में बदलते मौसम🌧️🌧️🌧️

     देश में लगातार मौसम करवट बदल रहा है।  और इसी करवट बदलते मौसम में महाराष्ट्र राज्य में तापमान अंश 40 से 45 डिग्री तक बड़ा हुआ है।  और इस बदलते मौसम में और भी तापमान बढ़ने की सूचना दी जा रही है। देश में कहीं राज्यों में तापमान काफी बढ़ चुका है। और कहीं राज्य में अब मौसम। को लेकर तूफानी बारिश और कड़कड़ाती बिजलि या गिरने की चेतावनियां हवामान खाते की विभाग से दी जा रही है।  मानसून विभाग ने कहा है।  कि महाराष्ट्र में मराठवाड़ा में बे मौसम बारिश और कुछ जिलों में तूफानी कड़कड़ाथी बिजलियों के साथ बारिश होगी यह खबर मानसून विभाग की ओर से आ रही है। 

बारिश से जुड़ी हुई कुछ बड़ी अपडेट,

  • महाराष्ट्र राज्य में और कहीं जिलों में बारिश का आ सकता है कि कहर।

  • भारी बारिश के  बिजली और साथ में तूफान  की चेतावनी।

  • बिना मौसम बारिश की संभावना से महाराष्ट्र में किसान परेशान बढ़ सकती है परेशानियां। 

  • महाराष्ट्र में बेमौसम बारिश गिरने की चेतावनी से किसान परेशान हो सकते हैं परेशान 

  • महाराष्ट्र में अगर यह बेमौसम बारिश हुई तो किसानों को देना पड़ेगा फिर से एक बार। 

  • महाराष्ट्र में 50 और 60 की प्रति घंटा रफ्तार से भारी बारिश और तूफान आने की संभावना।

  • मौसम विभाग की ओर से बड़ा अलर्ट महाराष्ट्र में रेड rain 🌧️ जोन ।

  • आंधी और तूफानों के साथ होगा बारिश का आगमन ।

सावधान महाराष्ट्र में इन जलों में मौसम विभाग की और से बड़ी चेतावनी 

मौसम ने बदल दी फिर से करवट!

    कड़कड़ाती धूप में 6 और 8 अप्रैल k से लेकर मौसम ने करवटें बदलना कर दिया है।  शुरू महाराष्ट्र कहीं जिलों में फिर से मौसम सुहा वला हो रहा है। महाराष्ट्र में मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए कहा।  है। की मेघ गर्जना के साथ भारी बारिश होने की संभावनाएं, महाराष्ट्र का तापमान में निचवा और बढ़ाओ का दौर चढ़ा हुआ है। 

टिप्पणी पोस्ट करा

0 टिप्पण्या