'पुष्पा 2' ‌500 करोड़ के बजट में बनी पुष्पा 2 ने रिलीज से पहले ही‌ 1200 करोड़ से ज्यादा कमाई

 'पुष्पा 2'   ‌500 करोड़ के बजट में बनी पुष्पा 2 ने रिलीज से पहले ही‌ 1200 करोड़ से ज्यादा की  कमाई !

               सुपरस्टार अल्लू अर्जुन

      अल्लू अर्जुन की नई मूवी ' पुष्पा 2 ' 500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म है। पर रिलीज से पहले ही पुष्पा 2 के टीजर ने 1200 करोड़ से ज्यादा की अधिक कमाई कर ली है। हाल ही मैं रिलीज हुआ पुष्पा 2 का टीजर माचा रहा  धूम और करदी तोड़ फोड़ कमाई ! टूट गए सभी रेकॉर्ड्स अल्लू अर्जुन के अब तक की सबसे ब्लॉकबस्टर मूवी पुष्पा रही है पर जैसे ही पुष्पा 2 का टीजर रिलीज हुआ लोग देखते ही रह गए और पूरी फिल्म का खर्च सिर्फ 500 करोड रुपए है और फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही 1200 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है यह एक हैरान होने वाली बात है। 

    अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 का टीजर तो आ गया है। पर आपको पता हैं। अल्लू अर्जुन सर का सबसे फेवरेट डायलॉग मैं झुकेगा नहीं साला)  इस डायलॉग से पिछले दो सालों में अल्लू अर्जुन सर ने अपने इतने फैन बना लिए की पूरी फिल्म इंडस्ट्रीमें अल्लू अर्जुन के सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग है।  और इसीदौरान अल्लू अर्जुन सर ने अपना नया गाना अपनी बर्थडे के दिन रिलीज करने का इशारादे दिया है। 

    इस गाने की वजह सेहोने वाली है ,' पुष्पा 2' सबसे ज्यादा ब्लॉकबस्टर मूवी।

        पुष्पा पुष्पा पुष्पा पुष्पा राज यह गाना अल्लू अर्जुन सर ने अपने बर्थडे पर रिलीज करने के लिए तय कर दिया है।  और इसी गाने की वजह से आने वाली रिलीज डेट में पुष्पा 2 सबसे ज्यादा तोड़फोड़ कमाई करने वाली मूवी बन गई है।  यह गाना इतना अभी सोशल मीडिया पर चल रहा है।  कि लोग इसके दीवाने हो चुके हैं। हर तरफ सोशल मीडिया पर बस एक ही फ्रेंड चल रहा है और वह है पुष्पा पुष्पा पुष्पा बस इसी ट्रेन पर पिछले चार दिनों में इंस्टाग्राम चल रहा है।  दीवाने हो चुके हैं।  कि इस गाने पर इंस्टाग्राम फेसबुक ट्विटर पर लोग रील बना रहे हैं। और अल्लू अर्जुन सर को और भी प्रेरणा देने का काम कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन  यहां पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम पर रेल के दौरान पेश कर दी थी और इसी पेशकश से यह दर्शकों को पता चला कि अल्लू अर्जुन सर ने यह मूवी सबसे बेहतर बनाई होगी क्योंकि गाना ही इतना अच्छा है ,तो मूवी कैसे होगी इसका अंदाज सभी दर्शकों ने लगा लिया है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं अल्लू अर्जुन सर का वह सुपरस्टार अल्लू अर्जुन सर कैसे डांस कर रहे हैं कुछ अलग ही हटके डांस में नजर आते हुए अल्लू अर्जुन सर

South Indian move .... Superstar Allu Arjun

        अल्लू अर्जुन आपको इस मूवीमें कुछ अलग ही अंदाज में नजर आने वाले हैं जैसे कि अल्लू अर्जुन सर ने अपना नया लुक साड़ी और कुछ गलेमें अलग तरीके की मैल आए हैं नाकमें नथुनी है बाल बड़े हैं नाक में नथुनी की वजह से तो यह अलग ही लोक अल्लू अर्जुन सर का दिख रहा है अल्लू अर्जुन सर ने यह लुक कोई सोच समझकर ही बनाया होगा और यह लोग दर्शकों को इतना पसंद आ गया है कि दर्शक अब उनकी ही कॉपी कर रहे हैं सब तरफ बस एक ही चर्चा है कि अब अल्लू अर्जुन सर की मूवी रिलीज कब होगी और हम तब इसका पूरी तरह से आनंद लेंगे पुष्पा तू अब तक की सबसे ब्लॉकबस्टर मूवी बनने जा रही है सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं र का रिकॉर्ड टूटने के लिए बस कुछ करोड़ की कमाई हुई बाकी रह गई है क्योंकि रिलीज से पहले की 1200 करोड़ का बजट अल्लू अर्जुन सर के खाते में ।

        यह मूवी की रिलीज डेट अभी तो आई नहींहै पर अगले 2 महीने में यह मूवी रिलीज होने के चांसेस सोशल मीडिया परबताई जा धन्यवाद ऐसे ही मजेदार पोस्ट पढ़ने के लिए जुड़े रहिए हमारे हिंदी न्यूज़ ब्लॉक चैनल पर धन्यवाद।

टिप्पणी पोस्ट करा

0 टिप्पण्या